Tata Punch Camo Edition के ये फीचर्स आपको कर देंगे हैरान जानिएl

Tata Punch Camo Edition के ये फीचर्स आपको कर देंगे हैरान जानिएl

By Aajtakkhabar Admin 23 September 2022

Aajtakkhabar:नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Punch Camo Edition: टाटा मोटर्स ने कैमो एडिशन को लॉन्च के साथ ही त्योहारी सीजन की काफी शानदार शुरुआत की है। आपको बता दें कि ये नया स्पेशल एडिशन वर्जन चार वेरिएंट्स एडवेंचर, एडवेंचर रिदम, एक्म्प्लिश्ड और एक्म्प्लिश्ड डैजल में उपल्बध है। इसके साथ ही ये सभी वेरिएंट्स मैनुअल ट्रांसमिशन और एएमटी दोनों ऑप्शन में उपलब्ध हैं। आज हम आपके लिए इस कार से जुड़ी कुछ खास बातें लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप इस गाड़ी को बेहतर समझ सकते है।

Edited By:Sachin Lahudkar

43 thoughts on “Tata Punch Camo Edition के ये फीचर्स आपको कर देंगे हैरान जानिएl

  1. Hi, unfortunately, I faced challenges with the slow loading speed of your website, leading to frustration. I recommend a service, linked below, that I’ve used personally to significantly improve my website speed. I really love your website…Optimize now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News

इस दिवाली लोन लेकर खरीदना चाहते है कार? जान लें कितना क्रेडिट स्कोर होना है जरूरी

Aajtakkhabar:नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Credit Score For Car Loan: दिवाली जल्द आने वाला है और ऐसे में हम में से बहुत से लोग लोन (Loan) लेकर कार खरीदने की सोच रहे हैं। पर क्या आपको पता है कि लोन पर कार खरीदने के लिए सबसे जरूरी है क्रेडिट स्कोर (Credit Score) का अच्छा होना। आसान शब्दों में कहे तो आपका क्रेडिट स्कोर इस बात का संकेत है कि आप लोन को समय पर चुकाने की कितनी संभावना रखते हैं। आपका क्रेडिट स्कोर जितना अधिक होगा, आपकी ब्याज दर (Interest Rate) और शर्तें उसी के हिसाब से कम या ज्यादा होगी। 

अब आपने यह तो समझ लिया कि किसी भी तरह के लोन को लेने के लिए लिए अच्छा क्रेटिड स्कोर होना बेहद जरूरी है, लेकिन फिर सवाल उठता है कि कार को खरीदने के लिए इसे कितना होना चाहिए और यह किस आधार पर तय किया जाता है। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Edited By: Sachin Lahudkar